How to make automated attendance sheet in excel
दोस्तों आज इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा कि आप एक्सेल में ऑटोमेटिक अटेंडेंस शीट कैसे ( How to make automated attendance sheet in excel ) बना सकते हैं | यह जो मैं अटेंडेंस शीट आपको बताऊंगा इसके कई सारे खासियत होंगे जो इस प्रकार हैं |
1. इस अटेंडेंस शीट में प्रत्येक महीनों के अनुसार संडे अलग से हाईलाइट होगा |
2.प्रत्येक महीनों के अनुसार जो भी छुट्टियां होंगी वह भी अलग से हाईलाइट होंगी |
3.इसमें उपस्थिति उन्हीं का काउंट होगा जिसमें छुट्टियां अर्थात संडे और कोई अन्य छुट्टी नहीं होगी यदि आप उसमें कुछ टाइप भी कर देंगे | तब भी वह काउंट नहीं होगा |
इसे जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके सीख सकते हैं
To download Sheet For Practice Click below Download Link
1 टिप्पणियाँ
Hello Dear!
जवाब देंहटाएंI like you and I also like your Website. This is the most Informative website.
I see here is good info for start blog.
This is a help for me.
Write more for us. I hope you fulfill your ambition. Thank You Very Much.
Thanks For Message Me if any issue please feel free to contact