> How to make automated attendance sheet in excel ?
एक्सेल और एडवांस एक्सेल से जुड़े सभी लेटेस्ट विडियो पाने के लिए मेरे यूट्यूब चैनल को अभी सबस्क्राइब करे लिंक नीचे है धन्यवाद |

How to make automated attendance sheet in excel ?

How to make automated attendance sheet in excel

दोस्तों आज इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा कि आप एक्सेल में ऑटोमेटिक अटेंडेंस शीट कैसे ( How to make  automated attendance sheet in excel बना सकते हैं | यह जो मैं अटेंडेंस शीट आपको बताऊंगा इसके कई सारे खासियत होंगे जो इस प्रकार हैं |


1. इस अटेंडेंस शीट में प्रत्येक महीनों के अनुसार संडे अलग से हाईलाइट होगा |
2.प्रत्येक महीनों के अनुसार जो भी छुट्टियां होंगी वह भी अलग से हाईलाइट होंगी |
3.इसमें उपस्थिति उन्हीं का काउंट होगा जिसमें छुट्टियां अर्थात संडे और कोई अन्य छुट्टी नहीं होगी यदि आप उसमें कुछ टाइप भी कर देंगे | तब भी वह काउंट नहीं होगा |


इसे जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके सीख सकते हैं




To download Sheet For Practice Click below Download Link




एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. Hello Dear!
    I like you and I also like your Website. This is the most Informative website.
    I see here is good info for start blog.
    This is a help for me.
    Write more for us. I hope you fulfill your ambition. Thank You Very Much.

    जवाब देंहटाएं

Thanks For Message Me if any issue please feel free to contact